ओरिएण्टल कार्बन के मुंद्रा प्लांट का दूसरा चरण कार्यान्वित

मुद्रा | कोलकाता | मुंबई | राजकोट – भारत में एक्सचेंजों को प्रस्तुत नियामक फाइलिंग में, ओरिएंटल कार्बन एंड केमिकल्स लिमिटेड ने कंपनी के कच्छ (मुंद्रा) प्लांट पर सोमवार – १६ जुलाई, २०१८ से वाणिज्यिक उत्पादन शुरू करने के बारे में कहा।

मुंद्रा के स्पेशियल इकोनॉमिक ज़ोन (एसईज़ेड) क्षेत्र में कंपनी का ११,००० मेट्रिक टन प्रति वर्ष की उत्पादन क्षमता वाला कारखाना लगा हुआ है, जहां पर अघुलनशील (इन्सॉल्युबल) सल्फर
का उत्पादन किया जाता है

साल २००९ में 11,000 एमटीपीए की निर्धारित उत्पादन क्षमता के साथ कंपनी की मुंद्रा सुविधा का निर्माण कार्य शुरू किया गया था।

कंपनी की वेबसाइट के मुताबित मुंद्रा सुविधा का निर्माण वर्ष २०११ में पूरा हुआ और यह सुविधा २०१७की साल में उत्पादन प्रक्रिया के लिए कार्यरत की गई।

साल २०१७ में ५,५०० मेट्रिक टन प्रति वर्ष की उत्पाद क्षमता का पहला चरण किया गया था और आज सोमवार १६ जुलाई २०१८के दिन दूसरे चरण के ५,५०० मेट्रिक टन प्रति वर्ष की उत्पादन क्षमता को शुरू किया गया है।

दूसरे चरण के उत्पादन कार्य के शुरू होने की घोषणा ने निवेशकों और व्यापारियों को उत्साहित किया, जिसके परिणामस्वरूप भारतीय शेर बाज़ार में चल रहे व्यापार सत्र के दरम्यान कंपनी के शेयर्स का कारोबार पॉज़िटिव काउंटर्स पर रहा


सोशियल मिडिया पर डेटलाइन गुजरात का अनुगमन करे
फेसबुकगूगल+लिंक्डइनट्विटरयूटयूब


इस समाचार को और लोगो के साथ सांझा या शेयर करे :-


Follow DATELINE GUJARAT On :-

FacebookGoogle+LinkedinTwitterYouTube 


SHARE THIS NEWS ON :-